अयोध्या। 
रुदौली पुलिस ने दौराने चेकिगं गिरधारी बाग के निकट इमली पटवन से 9:30 बजे रईस पुत्र इस्माइल निवासी ग्राम इमली पटवन निवासी से 110 ग्राम अवैध मार्फीन के साथ व कमल राज उर्फ कमलू पुत्र दुखराम निवासी ग्राम बनगांवा से 35 ग्राम मार्फीन के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके विरुद्ध कई गंभीर धाराओं में रुदौली कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर रुदौली कोतवाली में धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय भेजा गया है।

अयोध्या।
 अयोध्या को अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर स्थापित करने के उद्देश्य से कराये जा रहे विभिन्न निर्माण कार्यो का निरीक्षण कमिश्नर गौरव दयाल ने आज निरीक्षण किया । इस दौरान अयोध्या-सुल्तानपुर राजमार्ग से निर्माणाधीन एयरपोर्ट को जोड़ने वाली फोर लेन सड़क के निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान फोरलेन सड़क के फुटपाथ पर लगाये जा रहे फ्लोर टाइल्स के कार्य पर असंतोष व्यक्त किया।

अयोध्या। 
एसटीएएस टीम ने बीकापुर कोतवाली में पहुंचकर धर्म विशेष का प्रचार प्रसार करने वाले लोगों के बारे में ली जानकारी। मौके से बरामद धार्मिक पुस्तकों के बारे में पूछताछ और लिखा पढ़ी के बारे में ली जानकारी। सुरक्षा एजेंसी  प्रचार प्रसार करने वाले लोगों के आय के स्रोत के बारे में भी जानकारी कर रही है।

अयोध्या।
अधिवक्ता व भाजपा नेत्री रेखा चौधरी से छेड़खानी,कचहरी में हुई छेड़खानी व मारपीट, अधिवक्ता विजय कुमार सिंह ने की छेड़खानी,आरोपी विजय कुमार सिंह ने महिला से की मारपीट, भाजपा नेत्री को आई चोटें, अधिवक्ता विजय कुमार सिंह के खिलाफ कोतवाली नगर में दर्ज हुआ मुकदमा, एससी एसटी एक्ट व छेड़खानी का दर्ज हुआ मुकदमा, एडीएम वित्त एवं राजस्व कार्यालय गई थी भाजपा नेत्री रेखा चौधरी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने