नवागत डीएम अरविंद सिंह ने ट्रिजरी पहुंच किया कार्यभार ग्रहण
सकारात्मक सोच एवं ऊर्जा के साथ जनपद के विकास कार्यों  को दी जाएगी प्रगति - नवागत डीएम
दिनांक - 12 जून 2023
2015 बैच में आईएएस नवागत डीएम अरविंद सिंह द्वारा कलेक्ट्रेट में ट्रेजरी पहुंचकर रजिस्टर में हस्ताक्षर कर कार्यभार ग्रहण किया। इसके बाद आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया की इससे पहले वह कानपुर जिले में विकास प्राधिकरण में वाइस चेयरमैन के पद पर कार्यरत थे।  उन्होंने बताया की वे लखीमपुर खीरी में सीडीओ के पद भी कार्य कर चुके है। नवागत डीएम ने बताया की उन्होंने आईआईटी बीएचयू से इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई किया है। आईआईटी के बाद उन्होंने साउथ कोरिया में सैमसंग रिसर्च में कार्य किया एवं हॉनकोंग में बैंकर के रूप में कार्य किया। उन्होंने आईआईएम से एमबीए फाइनेंस की डिग्री भी प्राप्त किया है। आईएएस 2014 की परीक्षा में उनको 10वी रैंक प्राप्त हुई। उनका आईएएस बैच 2015 है।

उन्होंने कहा की शक्तिपीठ देवीपाटन की धरती में कार्य करने का मौका मिला ये सौभाग्य की बात है। जनपद के विकास कार्यों को सकारात्मक सोच एवं ऊर्जा के साथ बढ़ाया जाएगा। आमजनमानस की शिकायतों का प्रभावी निराकरण किया जायेगा।

इसके उपरांत नवागत डीएम द्वारा कलेक्ट्रेट के विभिन्न पटलो का निरीक्षण किया गया एवं आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए।

इस अवसर पर सीडीओ संजीव कुमार मौर्य,एडीएम प्रदीप कुमार,मुख्य कोषाधिकारी विनोद कुमार,एसडीएम सदर राजेंद्र बहादुर,एसडीएम उतरौला स्वप्निल यादव,अपर एसडीएम ओमप्रकाश उपस्थित रहे।

उमेश चंद्र तिवारी
 हिन्दी संवाद न्यूज
बलरामपुर
 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने