आजमगढ़ में दीपांशु चौधरी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। । मंगलवार की देर रात दीपांशु के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए देर रात आरोपियों को हिरासत में लिया। 

आजमगढ़ से एक बार फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। एलवल मुहल्ला निवासी दीपांशु चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दि गई। हिमांशु के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीन लोगों को हिरासत में लिया है। चौथे व्यक्ति की पत्नी व मां को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हिमांशु के पिता विजय चौधरी ने मंगलवार की रात को मुकदमा दर्ज कराये थे। हत्या कांड में चार लोग सामिल थें। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है चौथे व्यक्ति की तलास कर रही है। 

दीपांशु के पिता ने बताया कि हत्या में सौरभ यादव उर्फ निरहू पुत्र विंध्याचल यादव, राजीव यादव पुत्र मनोज यादव, गुड्डू शर्मा पुत्र गणेश शर्मा व अभिषेक उपाध्याय उर्फ निक्की पुत्र स्व. सुरेश उपाध्याय शामिल हैं। चार नामजद में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को हिरासत में लिया है।

दिब्यांशु की उम्र 19 बताया जा रहा है। मंगलवार की शाम को घर से कुछ दूरी पर स्थित एक हाता के पास आरोपियों ने गोली मारकर दिव्याशु को घायल कर दिया था। पास के ही सदर अस्पताल में दीपांशु को भर्ती कराया गया जहां पर दिव्याशु ने अपना दम तोड़ दिया। अस्पताल द्धारा पुलिस को सूचित किया गया। कई थानो की फोर्स लेकर एसपी ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। तीन अरोपीयों को गिरफ्तार कर के चौथे आरोपी की तलाश कर रही है।

आजमगढ़ से उमेश कुमार की रिपोर्ट
7068010410    7985614389

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने