जौनपुर। कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के विशाल (27) व आनंद (29) निवासी कोठवार थाना सरायख्वाजा मंगलवार रात 12 बजे सरायख्वाजा थाना के छबीलेपुर किसी काम से जा रहे थे। तभी शाहगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की ब्रेजाकार की भिडंत होने पर दोनों की मौत हो गई।
                  
जौनपुर शाहगंज मार्ग पर पूर्वांचल पुलिस चौकी के पास पर मंगलवार की रात बेकाबू वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। ये दोनों बाइक सवार छबीलेपुर गांव में किसी काम से जा रहे थे। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बता दें कि सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के कोठवार गांव निवासी विशाल (27वर्ष) और आनंद (29वर्ष) कल रात हुए अपने बहन के यहां विवाद को सुलझाने के लिए घर से करीब 11:00 बजे निकले, पूर्वांचल चौकी के निकट पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार की ब्रेज़्ज़ा कार से इतनी जोरदार भिडंत हुई कि मौके मौके पर ही आनंद ने दम तोड़ दिया जबकि विशाल को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसकी भी मौत हो गई।
          
पूर्वांचल पुलिस चौकी प्रभारी संतोष यादव ने बताया ब्रेजा कार चालक को पकड़ लिया गया है साथ ही कार को भी कब्जे में ले लिया गया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने