जौनपुर। बदलापुर महोत्सव को लेकर विधायक ने की अधिकारियों के साथ बैठक

जौनपुर। बदलापुर महोत्सव का आयोजन इस बार 1 व 2 नवंबर को सल्तनत बहादुर इन्टर कालेज में आयोजित किया गया है। बदलापुर महोत्सव की चल रही तैयारियों के लेकर बुधवार को विधायक रमेश चन्द्र मिश्र ने विकास भवन मे मुख्य विकास अधिकारी समेत जिले के प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक किया। 

बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि आगामी एक व दो नवम्बर को आयोजित होने वाले बदलापुर महोत्सव को लेकर बुधवार को विकास भवन मे जिले के आला अधिकारियों के साथ बैठक की गई। जिसमे अधिकारी गण को समस्त सरकारी विभागों के स्टाल लगाकर आम जनमानस को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूक करने, लाभार्थियों का पंजीकरण कराए जाने की व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था, विद्युत, पेयजल एवं साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था कराए जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी, डीसी मनरेगा, डीपीआरओ सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

बदलापुर महोत्सव में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह होगा यादगार

बदलापुर महोत्सव में इस बार सामूहिक विवाह कराए जाएंगे। जिसमे 251 कन्याओं के विवाह का आयोजन किया गया है। शादिया मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत कराई जाएंगी। लखनऊ के पचीस बच्चों की एक टीम श्रीराम कथा सुनाएगी। प्रदेश के कई मंत्री विवाह समारोह में शामिल होंगे। ड्रोन से वर-वधू पर गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा की जाएगी। इस मौैके पर दो हजार लोगों को सम्मानित किया जाएगा। देश के नामी कलाकारों एवं स्थानीय कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया जाएगा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने