उतरौला(बलरामपुर)
उतरौला में बाढ़ के कहर के आगे सभी बेबश हैं। मंगलवार को उतरौला के मोहल्ला आर्य नगर स्थित कांशीराम कालोनी परिसर, ग्राउंड फ्लोर के लोगों के घरों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया। मोहल्ला आर्य नगर के घोसीयाना व आस पास के घरों में भी बाढ़ का पानी पहुंच गया है। 
काशीराम कॉलोनी वासियों के लिए भोजन की भी समस्या आ गई है। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जहां प्रशासन लोगों तक मदद पहुंचा रहा है, वहीं उतरौला के युवा समासेवी , विश्व हिंदू महासंघ नगर अध्यक्ष व भाजपा नेता रुपेश कुमार गुप्ता, अपने संगठन के पदाधिकारियों एवं मातृशक्ति द्वारा लोगों की मदद करने में जुट गए हैं।
समाजसेवी रूपेश कुमार गुप्ता ने बाढ़ से घिरे काशीराम कालोनी वासियों में पका पकाया गर्म ताज़ा भोजन वितरित किया। वह अपने वाहन में भोजन लेकर कालोनी पहुंचे। और सभी को भोजन वितरित किया। रूपेश कुमार गुप्ता ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जब तक लोग इस समस्या से ग्रस्त हैं वह उनकी मदद करते रहेंगे। उन्होंने लोगों से कुशलक्षेम जाना तथा इस विषम परिस्थितियों में धैर्य व साहस से काम लेने की बात कही।
रूपेश गुप्ता ने बताया कि समिति द्वारा सदस्यों के सहयोग से बाढ़ पीड़ितों को पका पकाया भोजन राहत सामग्री  वितरित की जाती है
इस दौरान बंसी सैनी, विशाल गुप्ता, नगर राजेश सोनी, मदन सिंह, रवि गौतम, राज सोनी, उषा पांडे, पूजा गुप्ता , केवला देवी, उषा देवी, समेत विश्व हिंदू महासंघ के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।इसी क्रम में खंड विकास अधिकारी सुमित सिंह व ग्राम विकास अधिकारी अमित कुमार मौर्य ने मोटर बैट के माध्यम से बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचाया।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने