अयोध्या।
राम भक्तों के लिए अच्छी खबर। मकर संक्रांति 14 जनवरी 2024 या उसके आसपास शुभ नक्षत्र में गर्भगृह में स्थापित होंगे रामलला, 2024 होगा राम भक्तों के लिए सुखद वर्ष, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने दी जानकारी। विराजमान होने के बाद उसी दिन हो जाएगा प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान ।भव्य और दिव्य मंदिर का प्रथम तल दिसंबर 2023 तक हो जाएगा तैयार उस समय सूर्य होगें दक्षिणायन, 14 जनवरी के आसपास शुरू होता है उत्तरायण, 14 जनवरी 2024 या उसके आसपास रामलला अपने दिव्य और भव्य मंदिर में होंगे स्थापित। राम मंदिर निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक सर्किट हाउस में संपन्न।

अयोध्या
सोहावल तहसील क्षेत्र के तहसीनपुर ग्राम सभा में फ्यूज कटने की समस्या से 24 घंटे से आधे गांव की विद्युत आपूर्ति बाधित लाइनमैन को सूचना देने के बावजूद भी नहीं बहाल हो सकी विद्युत आपूर्ति ग्रामीणों का आरोप  बिजली विभाग के लाइनमैन की लापरवाही से रात होने पर उठानी पड़ रही समस्या सरकार की मनसा को ठेंगा दिखा रहा लाइनमैन कर्मी।

अयोध्या।
अनियंत्रित रोडवेज बस पेड़ से टकराई। 8 यात्री घायल, 3 यात्रियों को भेजा गया जिला अस्पताल, 5 यात्रियों का सीएचसी मसौधा में चल रहा इलाज।थाना पूराकलंदर के पगला भारी के पास प्रयागराज हाईवे पर हुआ हादसा।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने