अयोध्या।
आज से शुरू हुआ जनपद में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे, डीएम नीतीश कुमार ने गठित की समिति, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, बेसिक शिक्षा अधिकारी व स्थानीय एसडीएम होंगे समिति के सदस्य।शासन के निर्देश के बाद शुरू हुआ सर्वे। एडीएम प्रशासन समिति के कार्य की करेंगे निगरानी। जनपद में है 140 मानता प्राप्त मदरसे।

अयोध्या।
कोतवाली रुदौली पुलिस को मिली सफलता। अंतरप्रांतीय जहरखुरानी गैंग के 4 महिला समेत छह गिरफ्तार।रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व बस पर यात्रा करते समय यात्रियों को खाने की चीजों में जहर मिलाकर करते थे बेहोश। लूटते थे सामान। कई घटनाओं का हुआ खुलासा, 42 मोबाइल, चार लैपटॉप व 68 हजार रुपए नगद बरामद। कोतवाली रुदौली पुलिस ने भेलसर के पास से किया गिरफ्तार।

अयोध्या।
देश और प्रदेश का नाम रोशन करने वाली महिला विकलांग एथलेटिक्स अब एक-एक पैसे को मोहताज।भाला फेंक में गोल्ड मेडल सिल्वर मेडल कांस्य मेडल दिलवाने वाली महिला एथलेटिक्स चंद्रा गौतम को मदद की दरकार। मोदी और योगी सरकार से की मांग। बचाएं एक बेटी को। प्रैक्टिस के दौरान पैर में चोट लगने के बाद हुआ सेप्टिक। काटा गया पैर,वैशाखी पर चलती है एथलेटिक्स चंद्रा गौतम। बुजुर्ग मां-बाप भी सरकार से कर रहे अपील।सरकार करे मदद। बुजुर्ग पिता भी हैं अंधे। मसौधा ब्लाक के अमौना गांव की रहने वाली है महिला एथलेटिक्स चंद्रा गौतम।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने