अयोध्या।
शहर के गांधी पार्क में चल रहा कांग्रेस का सत्याग्रह।अग्निवीर योजना के विरोध में चल रहा कांग्रेस का सत्याग्रह। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ निर्मल खत्री के नेतृत्व में चल रहा सत्याग्रह। अग्निवीर योजना को वापस लेने की मांग।
ब्रेकिंग




अयोध्या।
अयोध्या रेंज के नवागत डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने रेंज का कार्यभार किया ग्रहण। पत्रकारों से मुखातिब हुए डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह। अमरेंद्र प्रसाद सिंह का बयान। संवेदनशील स्थानों पर ही होती है संवेदनशील व्यक्तियों की पोस्टिंग। यहां के सभी अधिकारी संवेदनशील।सभी मेहनती। सभी कर रहे अच्छा काम।कानून का राज स्थापित करने की कोशिश। अयोध्या विश्व पटल पर धार्मिक केंद्र के रूप में हो रहा है स्थापित। विकास और व्यापार का उन्नत केंद्र बनने जा रहा है अयोध्या।अयोध्या में काम करना हमारे लिए सौभाग्य शाली।अयोध्या में काम कर रहा हूं ये हमारे पूर्व जन्म का कोई अच्छा कृत्य रहा होगा जिससे मुझे अयोध्या में काम करने का मौका मिला- डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह
आ०न०दे० कृषि एवं प्रौ०वि०वि०, कुमारगंज, अयोध्या।
दिनांक-27-06-2022
अधिकतम तापमान (डिग्री०से०) : 37.0 (+1.2) न्यूनतम तापमान (डिग्री०से०) : 27.0 (+0.5)
सापेक्षिक आर्द्रता अधिकतम : 70 प्रतिशत
सापेक्षिक आर्द्रता न्यूनतम : 48 प्रतिशत
हवा की गति : 9.1 कि०मी०/ घंटा
हवा की दिशा : दक्षिणी-पूर्वी
पूर्वानुमान:-
               आगामी 24 घंटे  में पूर्वी उत्तर प्रदेश में हल्के से मध्यम बादल छाए रहने एवं कहीं-कहीं हल्की वर्षा होने की संभावना है। हवा सामान्य गति से पूर्वी चलने के आसार हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने