बलरामपुर/ कल दिनांक 26.06.2022 को थाना हर्रैया पर जिला दांग, नेपाल राष्ट्र की वादिया श्रीमती ------- जिला दांग के थाना इलाका प्रहरी कार्यालय खाग्रा नाका की पुलिस के साथ उपस्थित आयी । जिनके द्वारा थाने पर सूचना दी गयी कि उनकी 02 पुत्रियां अपनी 04 सहेलियों के साथ जोकि सभी एक ही गाँव की है, हर्रैया के ग्राम मणिपुर की सप्ताहिक बाजार करने आ रहीं थी । 
रास्ते में महादेव बांकी के जंगल में, ग्राम जयरामपुर खादर के 1.रामचन्द्र उर्फ चन्द्र 2. राजेन्द्र 3. राकेश व 4. पिन्टू ने उनका रास्ता रोंककर उनके साथ जंगल में छेड़खानी की तथा उनमे से 02 युवतियों के साथ बारी-बारी से बलत्कार भी किया । उक्त सूचना पर तत्काल, थाना हर्रैया पर 376डी/354/341 भा0द0वी0 व पाक्सो अधीनियम की धारा 5/6 व 7/8 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया । थाना हर्रैया, महराजगंज तराई, ललिया तथा एस0ओ0जी0 की टीमें तत्काल गठित करके अभियुक्तगणों की 03 घंटे के अन्दर गिरफ्तारी कर ली गयी है।
पीड़िताओं का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है ।
 अभियुक्तगणों को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा । अभियुक्तों के विरूद्ध गैगेस्टर व NSA  के अन्तर्गत कार्यवाही की जायेगी तथा उक्त अभियोग का विचारण फास्ट्रैक कोर्ट में करवाकर कठोर से कठोर सजा दिलवायी जायेगी ।


हिन्दीसंवाद न्यूज़
 जनपद बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने