काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल राज को मंगलवार रात बदमाशों ने नदेसर स्थित घर के बाहर गोली मार दी। खून से लथपथ पूर्व उपाध्यक्ष को मलदहिया स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली पूर्व उपाध्यक्ष के दाहिने तरफ पीठ में लगी। कैंट थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

  
नदेसर के घौसाबाद निवासी राहुल राज (32) लगभग रात 11 बजे के बाद अपने लच्छीपुरा स्थित कार्यालय से निकलकर बाइक से घौसाबाद के लिए निकला। इसी बीच घौसाबाद मोड़ के पास ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी। इसे लेकर राहुल राज और ऑटो सवार से विवाद हो गया। वहीं नकाबपोश एक व्यक्ति ने आटो से निकलकर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली राहुल राज के पीठ पर जा लगी। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने खून से लथपथ राहुल को मलदहिया स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच सूचना मिलते ही कैंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज से घटना की जांच कर रही है। राहुल राज वर्तमान में कचहरी में वकालत करता है। 

घटना में नदेसर इलाके से बिहार और झारखंड तक चलने वाली बसों का विवाद और पार्षदी की चुनावी रंजिश की बात सामने आ रही है। दो साल पूर्व महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव के दौरान फायरिंग मामले में राहुल राज आरोपी भी था। कैंट इंस्पेक्टर राकेश सिंह ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने