*(जालौन)*               *कैलिया थाने के दरोगा के खिलाफ बजरंग दल कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन*

कोंच। कैलिया थाने में तैनात दरोगा द्वारा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से की गई बदसलूकी पर कार्यकर्ता भड़क गए। सड़कों पर प्रदर्शन कर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की तथा कई घंटों तक तहसील परिसर में धरना देकर एसडीएम को ज्ञापन दिया है। बजरंग दल संयोजक आकाश उदैनिया का कहना है कि जब तक दरोगा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक रोज धरना दिया जाएगा।।                                । रविवार की रात कस्बे के मालवीय नगर के रहने बाले दीपक प्रजापति व सुमित पांडे भाभी को समथर छोड़कर लौट रहे थे। रास्ते में वाहन चेकिंग कर रहे कैलिया थाने की जगनपुरा चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि दरोगा ने गालियां देते हुए गाड़ी के कागज मांगे तो दीपक और सुमित ने उन्हें गालियां देने से जब मना किया तो दरोगा दीपक व सुमित के साथ धक्कामुक्की करते हुए सुमित का मोबाइल छीन लिया और जमीन पर पटक दिया।

इससे मोबाइल टूट गया। पुलिस ने उनकी बाइक सीज कर दी। घटना की जानकारी बजरंग दल कार्यकर्ताओं को हुई तो एकत्रित होकर सड़कों पर प्रदर्शन किया। बाद में वे तहसील परिसर पहुंच कर धरने पर बैठ गए। धरने के दौरान वे लगातार नारेबाजी करते रहे।

बजरंग दल के जिला संयोजक मोनू पंडित भी कोंच पहुंच गए थे और उन्होंने दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ साथ सस्पेंड करने की भी मांग की। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एसडीएम अंकुर कौशिक को ज्ञापन भी दिया। इस दौरान बजरंग दल नगर संयोजक आकाश उदैनिया, गौरव सोनी, शिवम वर्मा, आयुष गौतम, प्रदीप राठौर, अमित कुशवाहा, सोनू यादव, कृष पाठक, कन्हैया गोस्वामी आदि मौजूद रहे।


हिंदी संवाद न्यूज़ जालौन।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने