*प्रवीण गुप्ता के नेतृत्व में फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यालय पहुंचकर अंगवस्त्र, प्रशंसा पत्र एवं पुष्पगुच्छ प्रदानकर किया सम्मानित*

अंबेडकरनगर
हौसले भी किसी हकीम से कम नहीं होते,
हर तकलीफ में ताकत की दवा देते हैं।
कुछ इसी ढर्रे पर पर चलकर हर पीड़ित के लिए हकीम बने विधायक प्रतिनिधि श्यामबाबू गुप्ता ने लोगों के दिल में जगह बना ली है। लोगों के सुख में आनन्दित और लोगों के दुख में दुःखी होकर हर सम्भव मदद की भावना से पीड़ित मानवता के प्रवक्ता बने श्यामबाबू की हिम्मत और उनका साहस ही उनकी ताकत है। इसी ताकत के बल पर उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर में बेबश और लाचार लोगों अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन  तक उपलब्ध कराया और टूटती सांसो के डोर बन गए। उनके इस योगदान का महत्व समझ कर आज युवान फाउंडेशन ने उन्हें सम्मानित किया।
      कोरोनाकाल के दौरान टाण्डा ही नहीं अपितु पूरे जिले में उन्होंने सैकड़ों लोगों को उनकी थमती सांसों को जोड़कर नया जीवन दिया। जिसे जनपद के अग्रणी सामाजिक संगठन युवान फाउंडेशन ने पहचाना और आज जनपद के यूथ आइकॉन एवं विवेकानंद यूथ अवार्ड विजेता प्रवीण गुप्ता के नेतृत्व में फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यालय पहुंचकर अंगवस्त्र, प्रशंसा पत्र एवं कृत कार्यों के छायाचित्रों का गुच्छा प्रदानकर सम्मानित किया।
     सम्मान कार्यक्रम की अगुवाई करते हुए वरिष्ठ साहित्यकार अजय श्रीवास्तव एवं युवा समाजसेवी अभिनव वर्मा तथा सुनील गुप्ता ने युवान फाउंडेशन के प्रयासों के साथ साथ श्यामबाबू द्वारा संकटकाल में मानवहित में किए गए कार्यों की सराहना की।
       इस अवसर पर मुख्य रूप से आशाराम वर्मा, अविनाश वर्मा, शिवम गुप्ता उर्फ सन्त, अभिषेक गुप्ता, सुमित आदि आदि दर्ज़नों लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने