*(जालौन)*                    *बिजली कटौती को लेकर भाजपाइयों ने एसडीओ को घेरा*

जालौन। भाजपा नगर अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ बिजली विभाग के एसडीओ का घेराव किया, साथ ही नगर में बिजली समस्या के संबंध में वार्ता की। एसडीओ ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

नगर में कुछ दिनों से बिजली व्यवस्था लड़खड़ाई हुई है। दिन में कई बार फाल्ट और ट्रिपिंग से लोगों को उमस भरी गर्मी में पर्यापत बिजली नहीं मिल पा रही है। नगरवासियों की परेशानी को देखते हुए भाजपा नगर अध्यक्ष अभय सिंह राजावत, राजीव मिश्रा, पप्पू चौहान आदि बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचे।

एसडीओ कौशलेंद्र सिंह और जेई पैश्वनी राम से बिजली समस्या को लेकर वार्ता की। उन्होंने नगर में बेवजह होने वाली कटौती को लेकर भी रोष व्यक्त किया। बताया गया कि ओवरलोड और कुछ तकनीकी समस्याओं के चलते बिजली व्यवस्था में दिक्कत हो रही थी। इसे सुधारा जा रहा है। व्यवस्थाओं को लगभग सुधारा जा चुका है। अब नगरवासियों को बिजली को लेकर परेशान नहीं होना पड़ेगा। बिजली कटौती को लेकर बताया कि ऊपर बिजली की आपूर्ति की जाती है उतने समय नगर में आपूर्ति दी जाती है।

विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी की शिकायतों पर नगर के तीन मोहल्लों में छापा मारा। नगर के कुछ व्यक्तियों ने नगर के मोहल्ला खंडेराव, भवानीराम हरीपुरा में बिजली चोरी की शिकायत डायल 1920 पर की थी। इस पर बिजली विभाग के विजिलेंस टीम प्रभारी चंद्रप्रकाश, जेई विजिलेंस रामू गुप्ता आदि की टीम ने नगर के तीनों मोहल्लों में विभिन्न स्थानों पर छापा मारा। सुबह 7 बजे की गई कार्रवाई विजिलेंस टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।


हिंदी संवाद न्यूज़ जालौन।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने