उतरौला(बलरामपुर)  शनिवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नदीम काजी के नेतृत्व में कोविड टीकाकरण के आफ लाइन रजिस्ट्रेशन के शिविर में उत्साह जनक परिणाम मिले। टीकाकरण के लिए शनिवार को सीएचसी गैड़ास बुजुर्ग पर अन्य लोगों के अतिरिक्त युवाओं की काफी भीड़ रही। 
नदीम काजी ने टीका लगवाने के बाद लोगों को विश्वास दिलाया कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है।कहा कि कोविड के तीसरी लहर से सावधान रहने के लिए वैज्ञानिक व सरकारें लगातार सुरक्षित रहने की अपीलें कर रही हैं। शारीरिक दूरी का पालन,मास्क लगाना, सेनिटाइजर का प्रयोग करना तथा नियमित अंतराल पर हाथों को धोने के साथ टीका लगवाना सबसे जरूरी है।आफ लाइन के बाद जुटी भीड़ के चलते टीकाकरण के लिए अतिरिक्त काउंटर बनाया गया था। जिला मंत्री सईद अहमद, मण्डल अध्यक्ष गैण्डास बुजुर्ग मोर्चा गुलाम हसन, अजमल मलिक, तारिक खान, नौशाद खान सहित तमाम लोगों ने क्रमवार टीकाकरण कराया। 
इस मौके पर अरविन्द मिश्रा, सीएचसी प्रभारी डॉ शोएब अहमद, डॉ विनोद कुमार गुप्ता, डॉ नन्दलाल प्रजापति, डॉ हसन अन्सारी, डॉ साजिद मालिक, डॉ श्वेता, एएनएम मायावती, मोनिका, सरोज व प्रिया उपस्थित रहे।
असगर अली 
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने