आगरा,राजकुमार गुप्ता || विश्व प्रशिद्ध ताजनगरी के वरिष्ठ समाज सेवक राजेश खुराना की आज केन्द्रीय विधि एवं न्याय राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल से नई दिल्ली में भेंट कर सम्मानित किया साथ ही आगरा के सर्वांगीण विकास पर विस्तार से चर्चा हुई।

इस संदर्भ में आगरा स्मार्ट सिटी,भारत सरकार के सलाहकार सदस्य व आत्मनिर्भर एक प्रयास संस्था के चेयरमैन एवं शहर के वरिष्ठ समाजसेवी राजेश खुराना ने आज केन्द्रीय विधि एवं न्याय राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल से नई दिल्ली में भेंटकर मंत्री बनने पर उनका गरमज़ोसी से सम्मान किया। साथ ही आगरा के सर्वांगीण विकास पर विस्तार से चर्चा भी हुई। नई दिल्ली में के. कामराज मार्ग स्थित निवास पर समाज सेवक राजेश खुराना ने प्रो. बघेल सम्मानित करते हुए प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि यूं तो केन्द्रीय विधि एवं न्याय राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल पर पूरे देश की जिम्मेदारी है, लेकिन बृज क्षेत्र के लोगों को अपेक्षा है कि विशेष ध्यान देंगे। आगरा में वर्तमान में कई समस्याएं हैं, जिनके निराकरण की जरूरत है। जैसे की नागरिक हवाई अड्डा अभी तक पूरा नहीं हुआ है। आगरा में अभी तक बैराज नहीं बना हैं। वहीं,पर्यटन क्षेत्र के लोगों की अनेक मांगें हैं। आगरा के उद्यमी भी तमाम तरह की छूट चाहते हैं। आगरा में हाईकोर्ट बेंच की मांग भी पुरानी है जो पूरी नहीं हो सकी हैं।
वही, प्रो बघेल ने वरिष्ठ समाज सेवक राजेश खुराना को बताया कि वे सांसद के रूप में आगरा के समेकित विकास के लिए भरपूर प्रयास कर रहे हैं। मंत्री के रूप में आगरा की सभी समस्याओं का अधिक ध्यान दिया ही जाना है। वे अपने क्षेत्र के लोगों से मिलने के लिए लालायित हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने