आज जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय बहराइच पर मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड बहराइच की जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक के मुख्य अतिथि सपा जिलाध्यक्ष आदरणीय रामहर्ष यादव जी रहे व बैठक की अध्यक्षता मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड बहराइच के जिलाध्यक्ष अजितेश पाण्डेय मनी जी ने किया। 

बैठक में मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनाव में मा० अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने व संग़ठन विस्तार,मतदाता सूची के नाम बढ़ाने व बूथ स्तर पर एक जुट होकर कार्य करने की समीक्षा व चर्चा हुई।बैठक को संबोधिक करते हुए अजितेश पाण्डेय ने कहा की 2022 में मा0 अखिलेश यादव को उ0प्र0 का मुख्यमंत्री बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है और युवा ही प्रदेश की नई दिशा तय करके प्रदेश में समाजवादी सरकार बनाएगा।।
बैठक में आये कुछ नवजवानों ने समाजवादी पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।बैठक में मुख्य रूप से महासचिव यूथ ब्रिगेड रकीबुद्दीन,आमिर अली,धनीराम यादव,उमाशंकर मिश्रा,अखण्ड प्रताप सिंह, शुभम मिश्रा, मनीष सिंह,दिनेश यादव,इन्ना अली,प्रिंस कुमार,मेहबूब अली,मारूफ,सद्दाम खान, राकेश तिवारी,साजिद खान,शिफाकत अली,सोनू अली,जयकरन पाल,जिला सोशल मीडिया प्रभारी अर्जुन गुप्ता सहित तमाम संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।।



हिंदी संवाद न्यूज़ ब्यूरो बहराइच राम कुमार यादव।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने