उतरौला (बलरामपुर) 
अखिल भारतीय कसौंधन वैश्य महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजू कसौंधन ने रविवार की शाम नगर के चित्रगुप्त मंदिर में बैठक की। इससे पूर्व नगर के लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया। 
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सामाजिक एकजुटता के साथ सामाजिक सहभागिता बनाने रखने की भी जरूरत है। समाज के लोगों के सुख-दुख में शामिल होकर उन्हें संगठन की महत्ता के बारे मे बताया जाना चाहिए। राष्ट्रीय प्रचारक बाबा नन्हे दास ने कहा कि सकारात्मक कार्य करने के लिए समाज के लोगों को प्रेरित करें। 
एक दूसरे के जीवन स्तर को उठाने, शिक्षा का महत्व बताने के लिए केवल पदाधिकारियों को ही नहीं बल्कि समाज के हर व्यक्ति को प्रयास करने की आवश्यकता है। उमाशंकर कसौंधन ने निर्धन बालिकाओं के विवाह, दिव्यांग जनों के भरण-पोषण के लिए लोगों को आगे आने की सलाह देते हुए कहा कि अगर ऐसे लोग दुखी रहते हैं तो हमारे शिक्षित, धनी व सभ्य होने का कोई मतलब नहीं है। 
जिलाध्यक्ष संतोष कसौंधन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि वह जिले में ऐसे आयोजन करेंगे जिनमें समाज के लोगों को सम्मान के साथ स्वाभिमान की रक्षा की प्रेरणा मिलेगी। भरत कसौंधन, अनुराग, संजय कुमार, महेश कुमार, सुरेश गुप्त, कमल कुमार, ऋषभ, मदन कुमार, आशीष कसौंधन समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे। 
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने