चिकित्सकों द्वारा पत्रकारों की पिटाई पर कड़ी निंदा की 

◼️उक्त प्रकरण की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की 


          गिरजा शंकर गुप्ता (ब्यूरों)
अंबेडकरनगर। युवकों की जिला अस्पताल में चिकित्सकों और कर्मियों की ओर से की गई पिटाई तथा युवकों पर लगे आरोपों की जांच के लिए सीएमओ ने शुक्रवार को 3 सदस्यीय जांच कमेटी गठित कर दी। इसके साथ ही सीएमओ ने युवकों की पिटाई को अनुचित बताते हुए कहा कि इस प्रकार के कृत्य दोबारा न हों, इसके लिए कड़ी हिदायत दे दी गई है।
बीते दिन जिला अस्पताल में कुछ चिकित्सकों और कर्मचारियों ने अराजकता फैलाते हुए 2 युवकों की पिटाई कर दी थी। वे महिला चिकित्सक के ड्यूटी पर मौजूद न रहने को लेकर फोन पर सीएमओ से शिकायत कर रहे थे। इसी को लेकर चिकित्सालय कर्मियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। चिकित्सकों की यह करतूत वीडियो और ऑडियो के माध्यम से बाहर आ गई। इसके बाद चारों तरफ से लोगों ने चिकित्सकों के रवैये की आलोचना शुरू कर दी।
इसे देखते हुए सीएमओ डॉ. श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को न सिर्फ घटना पर खेद जताया वरन आश्वस्त किया कि किसी भी सरकारी अस्पताल में इस तरह की पुनरावृत्ति नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच के लिए 3 सदस्यीय कमेटी गठित कर दी गई है जो पूरे प्रकरण की जांच कर अपनी रिपोर्ट देगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने