उतरौला(बलरामपुर)
कोतवाली उतरौला की पुलिस ने क्षेत्र में अवैध रूप से गांजे की बिक्री करने वाले दो अभियुक्तों को एक कुंतल गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे बिना नंबर की टाटा टैगो कार, एक अदद तंमचा मय कारतूस भी बरामद किया गया। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से बिक्री के 25,342 रुपये, बूम बूम के 50 पैकेट व ओआइसी के 20 पैकेट भी बरामद हुए हैं। 
अंधेरे का लाभ उठाकर दो अभियुक्त भाग गये। पुलिस अधीक्षक बलरामपुर हेमन्त कुटियाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर 22 जून की सुबह चार बजे मधपुर पुल पर आरोपी ओम प्रकाश वर्मा पुत्र अलखराम राम प्रकाश वर्मा पुत्र अनन्तराम निवासीगण ग्राम मलारी थाना कोतवाली देहात जनपद गोण्डा को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि अभियुक्त राम प्रकाश वर्मा व उसके एक अन्य पार्टनर रामजनम की जनपद गोण्डा व जनपद बलरामपुर में लगभग (14) भांग व शराब की दुकानें है। इसकी आड़ में अभियुक्त अवैध रूप से गांजे का कारोबार करते हैं। राम प्रकाश के पार्टनर रामजनम का लड़के संतराम को थाना सोनवा जनपद बस्ती की पुलिस ने दो माह पहले मादक द्रव्य अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दूसरे अभियुक्त राम प्रकाश वर्मा की पत्नी जनपद गोण्डा के मलारी गांव की प्रधान है। अभियुक्त ओम प्रकाश लगभग तीन साल पहले जनपद गोण्डा के परसपुर थाने में एनडीपीएस में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने के बाद वह पुनः अपराध में संलिप्त हो गया। 
एसपी ने बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। टीम मे प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह, क्राइम इंस्पेक्टर मुहम्मद यासीन, उपनिरीक्षक राम नारायण, सैय्यद खादिम सज्जाद, चालक राजेन्द्र प्रसाद आरक्षी हीरालाल, योगेन्द्र पाल शामिल हैं

असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने