समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरू' ने तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला के साथ किया मथुरा पीएचसी का निरीक्षण।
कार्पोरेट कल्चर की तर्ज पर काम करेगा पीएचसी मथुरा बाजार : धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू
बलरामपुर । एसएससी ग्रुप आफ कम्पनीज के एमडी धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरू' ने मथुरा पीएचसी को गोद लेने के बाद आज 10 जून को तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मथुरा का दौरा कर निरीक्षण किया इस दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा. विजय बहादुर सिंह भी उपस्थित रहे ।
तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला ने कहा कि धार्मिक, सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने वाले समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरू' ने पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार तराई क्षेत्र के मथुरा पीएचसी को गोद लेकर एक अच्छा कार्य किया है इससे स्वास्थ्य केंद्र में सुधार आने के साथ- साथ क्षेत्रवासियों को लाभ मिलेगा । चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य केंद्र के कमियों की लिखित जानकारी दी गई है जिसमें बिजली, पानी, बिल्डिंग की मरम्मत आदि समस्यायें है जिसका निराकरण शीघ्र किया जायेगा । समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ' धीरू' ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला की अनुप्रेरणा से मथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिया है और यहाँ की समस्याओं का जल्द दूर करने का प्रयास किया जायेगा उन्होंने कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था सुदृढ़ होने से ग्रामीणों को मुख्यालय तक दौड़ भाग नहीं करना पड़ेगा । 
 सीएमओ विजय बहादुर सिंह ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्यकर्मियों, आशा बहुओं की टीम वैक्सीनेशन के लिए पहुँच रही है  आप सभी कोरोना महामारी से बचने हेतु वैक्सीनेशन अवश्य करवाये । सीएमओ ने समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरू' द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिये जाने पर धन्यवाद दिया और कहा कि इससे हम सभी को स्वास्थ्य व्यवस्था सही करने में एक बल मिलेगा । इस अवसर पर सभी ने वृक्षारोपण भी किया । 
 इस अवसर पर भाजपा मीडिया प्रभारी डी पी सिंह 'बैस', विधायक प्रतिनिधि अमरनाथ शुक्ला,शिव प्रसाद द्विवेदी,संजय शुक्ला,शैलेंद्र सिंह, राज सिंह,अनिरुद्ध शुक्ला,राघव राम पांडे,बुद्ध सागर अवस्थी,मनीष तिवारी,सुजीत सिंह,शुभेंद्र मिश्र,शिवम मिश्रा सहित तमाम क्षेत्रवासियों की उपस्थिति रही ।
आनंद मिश्र
 बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने