आईएमए पदाधिकारियों के साथ डीएम ने की बैठक

बहराइच 09 जून। मंगलवार को देर शाम मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में जिलाधिकारी डाॅ. दिनेश चन्द्र आई.एम.ए. के चिकित्सकों से अपेक्षा की प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती मरीज़ों का वैक्सीनेशन अवश्य कराएं। डाॅ. चन्द्र ने आईएमए पदाधिकारियों से यह भी अपेक्षा की कि नर्सिंग होम्स में आक्सीजन प्लांट अवश्य लगवायें। उन्होंने कहा कि सभी नर्सिंग होम्स अपनी आवश्यकतानुसार आक्सीजन प्लांट की स्थापना हेतु कार्य योजना तैयार कर लें।
जिलाधिकारी ने कहा कि प्राईवेट नर्सिंग होमों को भविष्य में वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी मिलने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए सभी नर्सिंग होम्स तद्नुसार भी अपनी तैयारी कर लें। ताकि जिम्मेदारी मिलने पर सम्बन्धित द्वारा भली प्रकार से अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन किया जा सके। जिलाधिकारी ने आईएमए पदाधिकारियों से मानक के अनुसार मेडिकल वेस्ट का प्रबन्धन कराना सुनिश्चित करें। 
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी कविता मीना, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. राजेश मोहन श्रीवास्तव, डीडीओ राजेश कुमार मिश्र सहित अन्य अधिकारी तथा आईएमए के पदाधिकारी डाॅ. अनिल केडिया, डाॅ. प्रज्ञा त्रिपाठी, डाॅ. सर्वेश शुक्ला सहित अन्य पदाधिकारी व चिकित्सक मौजूद रहे।  
                  

बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने