*शराब पीने से मना करने पर सिपाहियों पर जानलेवा हमला*


बहराइच। राजी चौराहा के पास स्थित बैंक के नीचे कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने की सूचना पर पहुंची पुलिस के रोकने व टोकने पर वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस पर हमला करने की सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो लोग भागने में कामयाब हो गए। पुलिस दोनों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।
हरदी थाना क्षेत्र के राजी चौराहा पर बैंक स्थित है। सुरक्षा के लिए राजी चौराहे पर पिकेट ड्यूटी पर सिपाही सत्येंद्र प्रताप सिंह व मयंक दीक्षित तैनात थे। तभी सूचना मिली कि बैंक के पास बैठकर कुछ लोग शराब पी रहे है। सूचना पर दोनों सिपाही पहुंचे और मना किए तो सब दोनों सिपाहियों पर हमलावर हो गए। लाठी-डंडा व सरिया लेकर दोनों आरक्षियों पर हमला कर दिया।


दोनों आरक्षियों को गंभीर चोटें आ गई। पुलिस पर हमले की जानकारी मिलते ही हरदी थानाध्यक्ष आरपी यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से ही उदयराज सिंह पुत्र वीर विक्रम सिंह, चंदन सिंह पुत्र देवशरण सिंह निवासीगण भिखारीसिंह पुरवा थाना खैरीघाट व सर्वजीत सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी सिसैया चूड़ामणि थाना हरदी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि रवि पाठक पुत्र राम सहारे पाठक निवासी रायपुर थाना खैरीघाट व रवि सिंह पुत्र देवशरण सिंह निवासी भिखारी सिंह पुरवा थाना खैरीघाट मौके से भागने मेें कामयाब हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को जेल भेज दिया गया, जबकि दो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने