अयोध्या 25 जून।
उत्तर प्रदेश खेत मजदूर संगठन ने महंगाई के विरोध में ग्राम सभा भदौली बुजुर्ग से साइकिल यात्रा निकालकर पिठिया गांव में जाकर डोर टू डोर लोगों से संपर्क किया डीजल पेट्रोल रसोई गैस सरसों का तेल एवं खाने-पीने की वस्तुओं पर बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है इसी के विरोध में वामदलों के राष्ट्रीय आवाहन पर रैली निकाली गई। 
यह जानकारी देते हुए संगठन के प्रांतीय महामंत्री कामरेड शैलेंद्र सिंह फौजी ने कहा कि इस सरकार में गरीब किसान मजदूर तमाम लोग परेशान हो चुके हैं लोगों ने इस सरकार को आने वाले चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी में हैं उन्होंने कहा कि सरकार जब तक महंगाई को कम नहीं करेगी यह आंदोलन चलता रहेगा। इस सरकार में गरीब और गरीब होता जा रहा है जबकि मुट्ठी भर देश के पूंजीपति देश को बेतहाशा दोनों हाथों से गरीबों को लूटने में लगे हुए हैं और सरकार उन पूंजीपतियों के सामने नतमस्तक होकर खुला समर्थन कर रही है।रैली में मौजूद संगठन के सभी नेताओ ने सरकार पर जमकर निशाना साधा ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी सरकार पर  नाराजगी जताई। 
कॉमरेड रामसूरत कॉमरेड रामपाल सीताराम रूपा परशुराम मिथलेश साबिर अली रामयज्ञ आदि नेता मौजूद रहे।-----**संतोष कुमार श्रीवास्तव, अयोध्या विधानसभा रिपोर्टर*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने