*अनियंत्रित बस खाई में गिरी, एक महिला की मौत, तीन घायल*


जमुनहा(श्रावस्ती)। बहराइच से जमुनहा आ रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर बरुहा गांव के निकट खाई में पलट गई। इससे एक महिला यात्री की मौत हो गई। जबकि तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में 60 यात्री सवार थे। घटना बुधवार दोपहर करीब बारह बजे घटी।
एक निजी बस यूपी 61 एएस 5141 बहराइच से जमुनहा की ओर आ रही थी। इस बस को मल्हीपुर तक पहुंचने के लिए 1 बजकर 10 मिनट तक का समय निर्धारित था। लेकिन बस इस समय से काफी विलंब से थी। अपने निर्धारित समय पर गंतव्य तक पहुंचने के लिए बस तेज रफ्तार से निकली थी कि चालक बस से अपना नियंत्रण खो दिया। जिससे अनियंत्रित बस पहले तो एक पेड़ से टकराई इसके बाद सड़क से नीचे खाईं में चली गई।


इस हादसे में बोहरवा से बैठी ग्राम बेलभरिया थाना रुपईडीहा जिला बहराइच निवासी मायावती पत्नी गोविंद की बस में दबने से मौत हो गई। जबकि इस दौरान यात्री शायरा बानो पत्नी लियाकत अली, कोयला व साबिर निवासी चनैनी थाना नवाबगंज जिला बहराइच गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जबकि लाश का पंचनामा भरा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस दौरान स्थानीय लोगों का कहना था कि बस में करीब 60 यात्री सवार थे। बस की गति भी तेज थी। इसी कारण यह हादसा हुआ। यही नहीं स्थानीय लोगों का यह भी आरोप था कि इस तरह प्रतिदिन होता है जब रास्ते में बस धीरे-धीरे यात्रियों को बैठाते हुए चलती है। लेकिन जब गंतव्य पर वह समय पर नहीं पहुंचते हैं तो बस की रफ्तार तेज कर देते हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी दद्दन सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।


हिंदी संवाद न्यूज़ उत्तर प्रदेश।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने