*अनुशासनहीनता बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई*


बलरामपुर। उतरौला कोतवाली परिसर में मंगलवार को सैनिक सम्मेलन कराया गया। अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन के निर्देश पर सैनिक सम्मेलन के दौरान बीट आरक्षियों को अनुशासन के साथ कार्य करने की शपथ दिलाई गई। अनुशासनहीनता बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी गई। अराजक तत्वों पर शिकंजा कसने के तौर-तरीके बताए गए।
मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद एएसपी अरविंद मिश्र ने पुलिस अफसरों व कर्मियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि आम जनता को हमसे जा अपेक्षाएं हैं उप पर खरा उतराना होगा।


कर्तव्यों के साथ पुलिस अफसरों व कर्मियों को अराजकता फैलाने वालों पर शिकंजा कसने के बारे में बताया गया। सम्मेलन में मौजूद पुलिस कर्मियों से एएसपी ने कार्रवाई के बारे में तमाम जानकारी दी।
सैनिक सम्मेलन में मौजूद सभी उप निरीक्षकों, मुख्य आरक्षियों, महिला आरक्षियों, आरक्षियों व बीट आरक्षियों को एएसपी ने साप्ताहिक टास्किंग के संबंध में जानकारी दी। प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने सैनिक सम्मेलन को संबोधित कर कहा कि हम सभी को अपने दायित्वों व कर्तव्यों का ईमानदारी से निर्वहन करना होगा।
नए आरक्षियों को उनके कर्तव्यों के साथ उन्हें अनुशासन, प्रभावी पुलिसिंग को सीखने और दुराचारियों पर निगरानी रखने के बारे में बताया गया। सैनिक सम्मेलन के दौरान पुलिसकर्मियों को अनुशासन के साथ कार्य करने की शपथ दिलाई गई।


बलरामपुर से आनंद मिश्रा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने