एसपी ने 7 वर्ष पुराने मामले का विवाद सुलझाया 
    
       गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरो
केदारनगर अंबेडकर नगर 25जून। एसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर गुरुवार को इब्राहिमपुर थाने में करीब सात वर्ष पुराने विवाद का निपटारा हो गया। थानाध्यक्ष की मौजूदगी में दोनों पक्षों के नागरिकों के बीच करीब एक घंटे तक विवाद को सुलझाने के लिए विचार विमर्श हुआ। तय हुआ कि गांव में स्थित धार्मिक स्थल मां काली के स्थान पर कोई अतिक्रमण नहीं करेगा।
ग्रामीण आराम से वहां पूजन अर्चन कर सकेंगे। मालूम रहे कि इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के परसन का पूरा गांव में मां काली के स्थान को लेकर विवाद चला आ रहा था। गुरुवार को इब्राहिमपुर थाने में प्रधान प्रतिनिधि कन्हैया प्रसाद वर्मा के नेतृत्व में ओमप्रकाश वर्मा सहित अन्य गणमान्य नागरिकों ने विवाद सुलझाने के लिए बैठक की। थानाध्यक्ष सुधांशू वर्मा ने दोनों पक्षों की बातें सुनी।
तय हुआ कि ग्रामीणों की आस्था के साथ कोई मनमानी नही कर सकता। ऐसे में ग्रामीणों के धार्मिक स्थल पर कोई भी व्यक्ति अतिक्रमण नही करेगा। इसमें कोई किसी तरह का व्यवधान नही खड़ा करेगा। मौके पर एसआई गुड्डू राम, एसआई अंजनी कुमार, वरिष्ठ भाजपा नेता आदित्य प्रसाद शुक्ल, सिपाही अशोक कुमार, हरीराम वर्मा, रामसुभग, बृजमोहन, आनंद श्रीवास्तव, अमित पांडेय आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने