जिला अधिकारी सैमुअल पाल एन ने मृतकों को 5 लाख की मदद का आश्वासन दिया 
      
         गिरजा शंकर गुप्ता
अंबेडकर नगर । जलालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पट्टी चौराहे  पास हुआ भयंकर हादसा। जिसमें मुरवा निवासी विद्यासागर अग्रहरि पुत्र हरिश्चन्द्र थाना जलालपुर की मृत्यु हो गयी है।   एआरटीओ हाई वे पर चेकिंग कर रहे थे । और एक ओवरलोड ट्रक को पकड़ कर चालान करने के बाद ट्रक ड्राइवर ने एआरटीओ को मारने के लिए ट्रक ए आर टी ओ के सरकारी गाड़ी के पास लगा दिया।

ए आर टी ओ ने अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने लगे कि ट्रक ड्राइवर ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार को रौंद दिया। जिसमे एक विद्यासागर अग्रहरी की मृत्यु हो गयी और एक महिला बुरी तरह से घायल हो गयी। वहीं पर 1 पुलिस कर्मी को जो ए आर टी ओ साहब के ड्राईवर है उनको भी सर में चोटे आयी हैं । महिला को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
  घटना से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने ए आर टी ओ की सरकारी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया । डी एम सैमुअल पाल एन व कप्तान आलोक प्रियदर्शी ने मौके पर पहुँच कर स्थिति को नियंत्रण में किया। जिलाधिकारी ने संवाददाताओं से बताया  मृतक के परिवार को सरकार के योजना के तहत आर्थिक सहायता दी जाएगी। उन्होंने कहा की ये हिट एंड रन का केश है ट्रांसपोर्ट विभाग से भी बात कर उनसे भी मदद दिलाई जाएगी। और ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्यवाही की जायेगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने