जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीरे-धीरे कम हो रही है। पिछले 24 घंटों के दौरान 624 संक्रमित मिले जबकि 1649 मरीज स्वस्थ घोषित किए गए। चार मरीजों की मौत हो गई। बीएचयू लैब से शुक्रवार को 7364 लोगों की रिपोर्ट आई।

कोरोना कर्फ्यू से घटी संक्रमण दरजिले की संक्रमण दर में एक हफ्ते के दौरान तीन गुना कमी आई है। 30 अप्रैल को संक्रमण दर 24 फीसदी थी। अब यह 8.21 फीसदी पर पहुंच गई है। डॉक्टरों का मानना है कि कोरोना कर्फ्यू के कारण इस समय संक्रमण दर में कमी आ रही है।

यहां हुई मौत

ओरियाना हॉस्पिटल में तुलसीनगर खोजवां के 45 वर्षीय, बएलडब्लयू में रोहनिया की 59 वर्षीय महिला, एपेक्स में सुंदरपुर के 69 वर्षीय और लहरतारा कैंसर अस्पताल में शिवपुर के 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई।

बरेका में स्थिति बेलगामबरेका परिसर और आसपास शुक्रवार को 94 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं, रामनगर में 16, चिरईगांव ब्लॉक के अलग-अलग गांवों में 25, लंका और बीएचयू परिसर में 33 मरीज चिह्नित हुए हैं। शहर के सुंदरपुर, भेलूपुर, सामनेघाट, नेवादा, सुंदरपुर, साकेत नगर, जवाहर नगर, बजरडीहा, सिकरौल, मछोदरी, गोदौलिया, चौक, विश्वेश्वरगंज, नगर निगम व वीडीए कॉलोनी शिवपुर, भोजूबीर, विंध्यवासिनी नगर कॉलोनी, पांडेपुर, आनंदमयी अस्पताल, मंडुवाडीह, पांडेयपुर, छोटालालपुर, जगतगंज, कोनिया, छावनी क्षेत्र के अलावा चोलापुर, रोहनिया और पिंडरा ब्लाक में भी कई मरीज मिले हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने