सिप्ला कम्पनी तथा एसीजी ग्रुप द्वारा मेडिकल की आवश्यक सामग्रीयाॅ जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई
    धार 18 मई 2021/ कलेक्टर आलोक कुमार सिंह को आज पीथमपुर की एसीजी कैप्सूल ग्रुप  द्वारा करीब 2 हजार मेडिकल किट तथा सिप्ला कम्पनी द्वारा लगभग 10 लाख रूपए की लागत के 25 हजार सर्जीकल ग्लब्स, दो बाइपेप मशीन, 20 आईआर थर्मामीटर, एक हजार नुजल कैनुला, 5 व्हील चेयर तथा 5 हाईड्रोलिक डिलेवरी टेबल उपलब्ध कराई गई। 
     कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने धार जिले की जनता की तरफ से धन्यवाद देते हुए कहा कि  सिप्ला व एसीजी ग्रुप हमारे पीथमपुर के लिडिंग ग्रुप है।  सिप्ला पूरे देश में अपनी सेवाऐं देते है और पिछले तीन माह के अंदर उन्होंने हमारे जिले के हाॅस्पिटलो में एक डिजीटल एक्स रे मशीन, 50 सेमी फलोर बेड, 7 आक्सीजन कन्संट्रेटर तथा 5 हाईड्रोलिक डिलेवरी टेबल प्रदाय करा चुके है। इसके साथ आज भी दवाईयां और उपकरण उपलब्ध कराए गए है। इसमे 10 लाख रूपए की लागत के 25 हजार सर्जीकल ग्लब्स, दो बाइपेप मशीन, 20 आईआर थर्मामीटर, एक हजार नुजल कैनुला, 5 व्हील चेयर तथा 5 हाईड्रोलिक डिलेवरी टेबल शामिल है।निश्चित रूप से इनका यह कदम जिले में मरीजो को दवाईयाॅ तथा आवश्यक सुविधाऐं प्रदान करने में मददगार होगी। साथ ही इन दोनो ग्रुप्स द्वारा हमे थर्ड वेव व आगे के लिए भी आश्वस्त किया गया है कि जो भी जिला प्रशासन अपनी आवश्यकताएं बताएंगे वह त्वरित गति से प्रदाय किया जाएग। 
   एसीजी कैप्सुल ग्रुप के इंद्रजीत कुमार ने कहा कि हमारे कलेक्टर सर कोविड की रोकथाम के लिए जो एक्टीविटी कर रहे है उसमें एक छोटा सा सपोर्ट तथा छोटा सा योगदान हमारे धार जिले के लोगो के  लिए दिया है। जिसमें कोविड के मरीजो के लिए उपयोग में आने वाली 2 हजार किट दी है और आगे भी हम रिक्वाईटमेंट में जिला प्रशासन का सपोर्ट करेगे। 
    सिप्ला कम्पनी के संदीप जोशी ने बताया कि कोविड के संकट काल के दौर के साथ ही  सिप्ला जिला प्रशासन की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है। गत दिनों में पीथमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेबर बेड और आक्सीजन कन्संट्रेटर की सहायता की थी और कोविड महामारी के दूसरे दौर के दौरान मेडिकल चीजो में बहुत ज्यादा यूज होने वाली सामग्रीयों की सहायता की गई।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने