मथुरा || बांकेबिहारी मंदिर के समीप परिक्रमा मार्ग में शनिवार रात को एक सिपाही से बांकेबिहारी मंदिर के गोस्वामियों सहित पांच लोगों ने मारपीट कर दी और जातिसूचक शब्द कहे। सिपाही ने वृंदावन कोतवाली में गोस्वामी सहित पांच लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बीती रात ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक रिफाइनरी थाने में तैनात सिपाही होराम शनिवार रात को बाँकेबिहारी पुलिस चौकी में रखे अपने बक्से से कपड़े लेने के लिए आया था। तभी रास्ते में बाँकेबिहारी मंदिर के सेवायत नैन गोस्वामी पुत्र पन्नालाल , मोन्टू गोस्वामी उर्फ शोभित गोस्वामी, खोनी गोस्वामी पुत्रगण श्यामबिहारी गोस्वामी और उनके दो साथी गजेन्द्र एवं राकेश उर्फ राजेश शर्मा का सामना होराम से हो गया। सिपाही का आरोप है कि पांचों ने एक राय होकर सिपाही के साथ मारपीट की और जातिसूचक शब्द देते हुए गालीगलौज की। मारपीट से घायल सिपाही कोतवाली पहुंचा और पांचों आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में रात में ही कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी। इस बीच इनमें से एक आरोपी राजेश उर्फ राकेश पुत्र रामगोपाल शर्मा निवासी तांगा स्टेंड पत्थरपुरा को गिरफ्तार कर लिया। विवाद में शामिल सिपाही होराम पहले बाँकेबिहारी पुलिस चौकी पर तैनात था।
वही कोतवाली प्रभारी शशिप्रकाश शर्मा ने बताया सिपाही के साथ बाँकेबिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वमियां के बीच हुई मारपीट के मामले में पांच लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करली है और जांच पड़ताल की जा रही है। इसमें एक आरोपी राकेश उर्फ राजेश को गिरफ्तार कर लिया है बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने