*शिवपुर बहराइच*
*प्राथमिक विद्यालय बेला मकन में आयोजित की गई खुली बैठक, भविष्य के विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा।*

बहराइच शिवपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत बेलामकन में स्थापित प्राथमिक विद्यालय में कमला प्रसाद (सेक्रेटरी) के नेतृत्व में नवनिर्वाचित प्रधान *अनीता सिंह* की अध्यक्षता में आयोजित की गई ग्राम पंचायत की प्रथम खुली बैठक ।

बैठक का संचालन कर रहे प्रधान प्रतिनिधि शेरबहादुर सिंह ने कहा कि गांव में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए आम जनता से कोरोना महामारी से बचाव हेतु लोगों को जानकारी दी तथा कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से सचेत रहने के लिए भी कहा। 
*ग्राम प्रधान अनीता सिंह* ने अपने संबोधन में कहा कि गांव के विकास हेतु ग्राम विकास के सभी सदस्यों से अपने-अपने वार्डों में समस्या को लिखित में देकर सहयोग करने की बात कही तथा उन्होंने कहा गांव की विकास हेतु हम पूरी तरीके से तात्पर्य है, और मेरा पूरा सहयोग ग्राम के सभी सदस्यों को मिलता रहेगा। अधूरे पड़े हुए विकास कार्यों को लेकर चर्चा की विकास कार्यों को तेज गति से करने हेतु हम सदैव तत्पर है तथा उन्होंने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर गरीबों और मजदूरों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा तथा मेरे द्वारा समस्त ग्राम पंचायत की आम जनता से भेदभाव भुलाकर पूरा सहयोग करने का वचन देता हूं, जिसे सभी पंचायत सदस्यों ने ताली बजाकर स्वीकार भी किया।

बहराइच से ब्यूरो रिपोर्ट राम कुमार यादव।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने