*व्यवसायी, शिक्षक व शिक्षामित्र समेत पांच की कोरोना से मौत*


बहराइच। शहर निवासी एक व्यवसायी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। वहीं, फखरपुर निवासी शिक्षक और तेजवापुर निवासी शिक्षामित्र के अलावा दो अन्य की भी मौत हो गई। कोविड प्रोटोकॉल के तहत शवों का अंतिम संस्कार करा दिया गया है। लगातार कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों से लोग हैरत में हैं।
शहर के मोहल्ला सूफीपुरा निवासी सुनील कंसल व्यवसायी थे। वह रोटरी क्लब के सक्रिय सदस्य भी थे। इलाज के दौरान बुधवार रात कोरोना संक्रमण से उनकी मौत हो गई। वहीं, फखरपुर विकास खंड अंतर्गत ग्राम अख्तियारापुर निवासी निर्भयराज सिंह शिक्षक थे। वह बीते दिनों कोरोना से संक्रमित हुए थे। बुधवार देर शाम को शिक्षक की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। हिंयुवा के जिला उपाध्यक्ष अभय राज सिंह ने भाई की मौत की जानकारी लोगों से साझा की। तेजवापुर विकास खंड अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय जुलाहनपुरवा में तैनात शिक्षामित्र जयप्रकाश नारायण की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई।


साथी शिक्षामित्रों के मुताबिक पंचायत चुनाव निपटा कर लौटे शिक्षामित्र कोरोना की चपेट में आ गए। देर शाम को उनकी मौत हो गई। उधर, मटेरा थाना क्षेत्र के असवा गांव निवासी बुधई (70) और 58 वर्षीय पंडे की भी मौत हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों लोगों को खांसी के साथ बुखार व सांस लेने में दिक्कत थी। स्वास्थ्य टीम ने मृतकों के शव का प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार करा दिया है। वहीं जिले में लगातार कोरोना से हो रही मौत को लेकर सभी हैरत में हैं। स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं।


तहसील सदर से चंद्रशेखर अवस्थी की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने