*सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में कल से होगी काउंटिंग*


बलरामपुर। सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती कराई जाएगी। जिले के सभी नौ ब्लॉकों के मतगणना स्थलों पर दो मई को आठ बजे से पंचायत चुनाव के वोटों की गणना शुरू होगी।
सभी मतगणना स्थलों पर शांतिपूर्ण व निष्पक्ष ढंग से वोटों की गिनती कराने और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किया जाएगा। मतगणना स्थलों पर सुरक्षा के लिए बैरिकेडिंग लगाई जा रही है।


निर्वाचन आयोग की तरफ से विजयी उम्मीदवारों के जश्न पर रोक लगा दी गई है। है। ग्राम पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्यों व जिला पंचायत सदस्यों के 15,619 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला मतगणना के बाद होगा।
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 में लड़ने वाले उम्मीदवारों के वोटों की गिनती जिले के सभी नौ ब्लॉकों के मतगणना केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में दो मई को प्रात: आठ बजे से एक साथ शुरू हो जाएगी।
मतगणना कराने वाले सभी कार्मिकों को केंद्रों पर प्रात: छह बजे उपस्थिति दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है। जिले के सभी मतगणना स्थलों पर टेबल तैयार किए जा रहे हैं। मजिस्ट्रेटों की निगरानी में न्याय पंचायतवार मतगणना कराने की तैयारियां की जा रही हैं।


बलरामपुर से आनंद मिश्रा की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने