अम्बेडकरनगर जिले के तहसील टांडा़ क्षेत्र के निकट बसखारी थाना अध्यक्ष श्रीनिवास पाण्डेय ने क्षेत्रों व बाजार मे बिना मास्क व बिना हेलमेन्ट के बाईक सवार को चेकिंग अभियान चलाया। कोरोना कर्फ्यू के दौरान बसखारी थाना अध्यक्ष श्रीनिवास पाण्डेय ने मय फोर्स के साथ क्षेत्र के सभी चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों का ई चालान काटा गया तथा बेवजह घूम रहे लोगों को कड़ी चेतावनी देते हुए बताया गया कि बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले, घर से बाहर निकलते समय हमेशा फेस कवर या मास्क का प्रयोग करें ।हाथ को बराबर सैनिटाइजर या साबुन से धोते रहें।और वही थानाध्यक्ष 
श्रीनिवास पाण्डेय ने जिन लोगो ने गमच्छे से मुह ढक कर घूम रहे थे। उन ब्यक्तियो का गमच्छा का प्रयोग करने मना किया तथा और वही थानाध्यक्ष ने अपने हाथो से मास्क भी बितरण किया।
 जिससे करोना वायरस संक्रमण को रोका जा सके। वही बिना मास्क के घूम रहे लोगों को कड़ी चेतावनी दी गई ।की दोबारा बिना मास्क के पाए जाने पर उनका का चालान काटा जाएगा ।नगर पंचायत और आसपास के क्षेत्रों में इस तरह के चेकिंग अभियान से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है तथा बिना वजह के कोई भी व्यक्ति घूमते हुए नजर नहीं आ रहा है। इस मौके पर बसखारी थानाध्यक्ष के साथ कई अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने