*215 और लोग मिले कोरोना संक्रमित, 64 लोग हुए स्वस्थ*


श्रावस्ती। जिले में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 215 और लोग कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2883 पहुंच गई है। मौजूदा समय जिले में कुल 993 एक्टिव मामले हैं। 28 लोगों की मौत भी हो चुकी है जबकि 64 लोग स्वस्थ भी हुए हैं।
जिले में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में पीएचसी जमुनहा में एक, महदेइया में दो, सिरसिया बाजार में एक, अचरौरा शाहपुर में एक, सीएचसी मल्हीपुर में एक, दमोदरा में एक, उत्ममापुर में दो, हरिहरपुर में दो, श्रीनगर में एक, रामपुर बस्ती में एक, बहोरवा में एक, कथ्रा में एक, बरगदहा में एक, लक्ष्मनपुर गंगापुर में एक, कानीबोझी में एक, पिपरहवा में एक, लालबोझी भटपुरवा कला में एक, बेलवा खतीब में दो, चेतियामुरार में एक, रामगढ़ी में एक, गिलौला में पांच, कटार में दो,


चिचड़ी में दो, गोड़ारी में एक, सुविखा में दो, भीखमपुर में एक, भड़ौरा में एक, रायपुर बिलेला में एक, पुरखियापुर में एक, भौंसावां में एक, महादेवा जगदीश में एक, चंदर्खा बुजुर्ग में एक, इटरौरी में एक, ककंधू में एक, दमावा में एक, महराज गंज में एक, गोपालपुर में एक, टोर्री में एक, शहजादी में एक, ठेगरहना में एक, लक्खीभारी में एक, मुरावनपुरवा में एक, परसा डेहरिया में एक, धुसावां एक, भिट्ठी बनकटवा में एक, सोरहिया में दो, अशरफ नगर में एक, मजगवा में एक, रघुनाथपुर में एक, नीबाभारी में दो, डोमाई दामूपुरवा में एक, लोहनिया में एक, पूरेबाले मे तीन, पिपरहवा में तीन, बैरहिवा में दो, फत्तेपुर में एक और जानकी नगर में एक व्यक्ति सहित 215 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इनमें से 50 लोगों को भंगहा में भर्ती कराया गया है।
शेष को होम क्वारंटीन किया गया है। वहीं, 64 लोग कोरोना से स्वस्थ भी हुए हैं। जिले में अब तक कुल 309455 लोगों की जांच की गई है। इनमें से 303259 की जांच रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है, जिनमें 2883 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें से 1966 लोग स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 28 लोगों की मौत हो चुकी है। मौजूदा समय जिले में 993 एक्टिव मामले हैं। जिले में मौजूदा समय 101 कंटेनमेंट जोन हैं। इनमें इकौना में 13, गिलौला में 14, भंगहा में 19, जमुनहा में 19, सिरसिया में 22 व भिनगा में 14 कंटेनमेंट जोन शामिल हैं। वहीं, इस बारे में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मुकेश मातनहेलिया बताते हैं कि लोग बगैर मास्क घरों से बाहर न निकलें। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मास्क व सैनिटाइजर का अनिवार्य रूप से उपयोग करें।


हिंदी संवाद न्यूज़ उत्तर प्रदेश।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने