*कोरोना से दो शिक्षक समेत पांच की मौत, 139 नए केस*


गोंडा। कोरोना का रूप जानलेवा होता जा रहा है। कोरोना से पांच लोगों की मौत होने के साथ ही मृतकों की संख्या 118 हो गई है। कोरोना के साथ अन्य बीमारियों के बढने से लगातार मौते हो रहीं हैं। इससे लोग सहमे हुए हैं और कोरोना से बचाव के लिए कोशिश में जुटे हैं।
शुक्रवार को 5721 लोगों की सैंपल जांच रिपोर्ट आई हैं जिसमें 139 लोग ही कोरोना पाजिटिव मिले हैं। अब तक की आई कोरोना रिपोर्ट में सबसे अधिक कमी आई है। इससे राहत के संकेत तो मिले हैं लेकिन अभी स्थिति काफी चिंताजनक है। लोगों को और सर्तकता बरतनी होगी।


जिले में कोरोना से लगातार मौत का सिलसिला जारी है। कोरोना के चपेट में आए पांच लोगों की शुक्रवार को मौत हुई है। शिक्षक संगठनों की ओर से दो शिक्षकों के मौत की जानकारी दी गई है। जिसमें तरबगंज के शिक्षक राघवेंद्र तिवारी की मौत अयोध्या के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है।
वहीं हलधरमऊ के शिक्षक विनोद यादव की मौत हुई है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार पांच की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मौतों से लोग सहमे हुए हैं।
मरीजों के इलाज की प्रशासन लगातार फीडबैक ले रहा है। कोविड हॉस्पिटल के मरीजों से बात करने के साथ ही चिकित्सकों से भी जानकारी ली जा रही है। इस समय अस्पताल में 50 के करीब मरीजों का इलाज हो रहा है। महिला अस्पताल में आक्सीजन प्लांट लगने से मरीजों को राहत मिली है। अब आक्सीजन से मरीजों के इलाज भी बढ़ रहा है। जिला अस्पताल में भी आक्सीजन की स्थिति में सुधार हो रहा है।


गोंडा से राघव राम तिवारी की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने