*कोरोना से चार की मौत, 115 मिले पॉजिटिव*


बलरामपुर। कोरोना संक्रमण की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जिले के लेवल-2 हॉस्पिटल में भर्ती चार कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। जिले में 115 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। सभी लोगों के कांटेक्ट की तलाश शुरु कर दी गई है।
सीएमओ डा. विजय बहादुर सिंह ने बताया कि बलरामपुर नगर के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी राधाकृष्ण गोपाल सिंह (85) को सांस की शिकायत पर 29 अप्रैल को जिला संयुक्त चिकित्सालय के लेवल-2 हास्पिटल में भर्ती किया गया था।


जहां इलाज के दौरान 30 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। एसएसबी 50वीं वाहिनी के विजय पाल(65) को बुखार व खांसी की शिकायत होने पर जिला संयुक्त चिकित्सालय में 29 अप्रैल को कोविड जांच की गई थी।
रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने पर उन्हें लेवल-2 हास्पिटल में भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान उसी दिन उनकी मौत हो गई। तुलसीपुर निवासिनी कमरुन्निशा (58) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने पर 29 अप्रैल को लेवल-2 हास्पिटल में भर्ती कराया गया था।
इलाज के दौरान 30 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। इसी तरह बलरामपुर नगर के मोहल्ला पुरैनिया तालाब निवासी गोविंद मोहन (70) को बुखार व खांसी की शिकायत पर 29 अप्रैल को जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया था।


बलरामपुर से आनंद की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने