सार

  • कोरोना को हराकर RCB टीम में लौटे पडीक्कल
  • 22 मार्च को हुए थे कोविड-19 संक्रमित
  • पडीक्कल की वापसी से मजबूत होगी आरसीबी की बल्लेबाजी
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का कहना है कि सलामी बल्लेबाज देवदत्त आरसीबी टीम के बायो बबल में शामिल हो गए हैं। वह पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के शिकार हुए थे। उनकी वापसी से टीम की बल्लेबाजी मजबूती होगी। विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को आईपीएल 2021 का पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इस बीच आरसीबी की मेडिकल टीम लगातार पडीक्कल के संपर्क में है ताकि उन्हें अधिक सुरक्षा दी जा सके। 
  • 22 वर्षीय आरसीबी का ये बल्लेबाज पिछले दिनों कोरोना की चेपट में आ गया था जिसके बाद वह बेंगलुरु स्थित अपने घर पर क्वारंटीन थे। 22 मार्च को उनका कोरोना टेस्ट हुआ था जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 
बीते साल 2020 में सयुंक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल में पडीक्कल ने आरसीबी के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया। इस साल उन्होंने अपनी टीम की तरफ से 15 मैचों में सबसे ज्यादा 473 रन बनाए थे। वह दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल इतिहास में डेब्यू करते हुए 400 या उससे अधिक रन बनाए हैं। उनकी वापसी के बाद अब विराट कोहली की टीम को मजबूती मिलेगी। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ये खुशखबरी उस वक्त आई जब उनके ऑलराउंडर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के डेनियल सेम्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। फेंचाइजी ने अपने बयान में कहा है कि डेनियल जब 3 अप्रैल को भारत आए थे तब उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी। लेकिन उसके बाद जब चेन्नई में उनकी दूसरी जांच की गई तो सैम्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने