उतरौला(बलरामपुर)
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के साथ ही उतरौला नगर निकाय का उपचुनाव कराए जाने की मांग को लेकर उतरौला विकास मंच अध्यक्ष आदिल हुसैन ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अपर तहसीलदार नरेंद्र राम को सौंपा।

ज्ञापन में कहा है कि प्रदेश के 18 जिलों के 22 नगर निकायों में सदस्यों, 4 नगर निकायों में चेयरमैन, और चार नगर निकाय में पार्षद के रिक्त पदों पर चुनाव कराने के संबंध में राज्य निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश द्वारा 4 मई को उपचुनाव की घोषणा की गई है। जिसमें जनपद बलरामपुर के उतरौला नगर निकाय के अध्यक्ष पद पर उपचुनाव का कोई जिक्र नहीं किया गया है। जबकि उतरौला नगर निकाय के अध्यक्ष पद पर उपचुनाव होना जरूरी है। क्योंकि नगर पालिका परिषद उतरौला के अध्यक्ष मोहम्मद इदरीश खान की मृत्यु हो जाने से अध्यक्ष पद रिक्त है। समाचार पत्र के प्रकाशन में उतरौला नगर निकाय का उपचुनाव कराने के संबंध में सरकारी गजट में नाम आना चाहिए परंतु ऐसा नहीं हुआ। जनपद बलरामपुर के उतरौला नगर निकाय के अध्यक्ष पद हेतु उप चुनाव कराने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश को संस्तुति भेजा जाना जनहित में आवश्यक है।
इस मौके पर एडवोकेट इजहारुल हसन, तालिब हुसैन, शहजादे हुसैन, धर्मराज यादव, आशीष कुमार, मोहम्मद शमीम, दीपक गुप्ता, मोहम्मद खलील खान, अलाउद्दीन खान,नसीम सिद्दीकी, संतोष कसौधन, अशोक मिश्रा, अवशेष श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।
असगर अली 
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने