कालपी समाचार ़़़़़़़़़़़़़
✒️
पुलिस ने चैकिग करके जनता को कराया सुरक्षा का एहसास
✒️
कालपी (जालौन)
✒️
पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह के निर्देश पर इलाकाई पुलिस के जवानों के द्वारा बाजारों एवं ढाबो तथा होटलों में चेकिंग अभियान चलाया इसी क्रम में भ्रमण करके जनता को सुरक्षा का एहसास कराया गया।
स्थानीय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर0के0 सिंह ने स्टेशन रोड तरननगंज बाजार सिटी मार्केट आदि स्थानों में भ्रमण करके माइक के माध्यम से घोषणा की कि प्रत्येक व्यक्ति मास्क का प्रयोग करें अगर मास्क का प्रयोग करते नहीं पाया गया तो प्रभावी कार्यवाही की जाएगी। इसी क्रम में ज्ञान भारती चौकी इंचार्ज अमित प्रताप सिंह ने जोल्हूपुर मोड़,उसरगांव आदि स्थानों में होटलों तथा ढाबो में चेकिंग की सी०ओ०वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव आटा थाना प्रभारी निरीक्षक शिव गोपाल सिंह, उप निरीक्षक मोहित यादव ने आटा टोल प्लाजा, आटा कस्बे के होटलों में ढाबो में चेकिंग की तथा नाजायज शराब बिक्री तथा उपयोग को लेकर सख्त निर्देश दिये।
✒️
 आग लगने से घर का सामान जला
✒️
कालपी (जालौन)
✒️
 रात 2 बजे  नगर के मोहल्ला मिर्जा मंडी में आग लगने से एक लाख रुपये कीमत का घरेलू सामान जलकर बर्बाद हो गया। दमकल कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया कस्बे के मोहल्ला मिर्जा मंडी में स्थित आर.पी. शुक्ला के मकान में रात करीब 2 बजे आग सुलगने लगी देखते देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया सूचना पाकर प्रभारी अग्निशमन अधिकारी चंद्र प्रकाश के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे तथा आग पर काबू पाने में सफलता हासिल की।सकरी रास्ता होने की वजह से आग बुझाने के लिए कर्मचारियों को बाल्टी से पानी का सहारा लेना पड़ा।


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने