एसडीएम, सीओ ने मीटिंग में चुनाव में निर्भीकता से हिस्सा लेने का आव्हान

संधी मे आयोजित बैठक में प्रभारी निरीक्षक शिवगोपाल सिंह रहे मौजूद

 कालपी (जालौन) गुरुवार को तहसील कालपी के ग्राम संधी मे क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की मौजूदगी में उपजिलाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता मे ग्रामीणों की मीटिंग सम्पन्न हुई।मीटिंग में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

 थाना आटा के संधी गांव में आयोजित चुनाव से संम्बंधित मीटिंग में बोलते हुए उपजिलाधिकारी  ने सभी व्यक्तियों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। अवैध शराब पीने के संबंध में सभी को सचेत किया तथा सभी को भयमुक्त होकर स्वतंत्र होकर मतदान करने के संबंध में अवगत कराया गया।क्षेत्राधिकारी वी.के.श्रीवास्तव ने  मौके पर  समस्याओं को सुना और निराकरण करने का भरोसा दिया।प्रभारी निरीक्षक शिवगोपाल सिंह ने कहा कि सभ्रांत     व्यक्तियों को चुनाव लड़ने वाले संभावित प्रत्याशी को व पूर्व प्रधान को बुलाकर के मीटिंग की गई।ग्रामीणों ने किसी प्रकार के विवाद या  समस्याओं के संबंध में पूछा गया। शराब के संबंध में निर्देशित किया गया कि किसी प्रकार से बाहर से कोई शराब न लॉकर पिलायेगा और न बेचने देगा। अगर इस प्रकार से गलत पाया गया तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
ग्राम में 03 पोलिग  बूथ हैं।इस दौरान बूथों की भी चेकिंग की गई।ग्रामीण वासियों ने यह वादा किया कि ग्राम में किसी प्रकार का झगड़ा नहीं होगा इस बात का हाथ उठाकर सभी ने समर्थन किया । 


जालौन से अनिल कुमार की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने