जौनपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में शनिवार नक्सलियों के साथ हुए भीषण मुठभेड़ में 23 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार कुल 23 जवान शहीद हुए हैं। रविवार दोपहर तक कुल 23 शव निकाल जा चुके हैं।बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने इसकी पुष्टि की है। गांव के करीब और जंगल में शहीद जवानों के शव मिले हैं। डीजीपी डीएम अवस्थी ने जानकारी दी है कि दो शव निकाले गए हैं और 20 शव घटनास्थल पर ही हैं। 

 आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जौनपुर जिले के कार्यकर्ताओं ने टीडी पीजी कॉलेज में एकत्रित हो बीकापुर में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।परिषद के कार्यकर्ताओं में नक्सलियों के खिलाफ बहुत रोष है।परिषद के कार्यकर्ताओं ने *एक स्वर में कहा कि यह बलिदान व्यर्थ नही जाना चाहिए,सरकार तत्काल नक्सलियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए कठोर कार्यावाही करे।* श्रधांजलि सभा मे मौजूद प्रान्त उपाध्यक्ष डॉ महेंद्र त्रिपाठी जी ने सभी को बताया कि आज नक्सलियों की हिम्मत फिर बढ़ने लगी है,इसे समय से कठोर कार्यवाही कर खत्म करना बहुत जरूरी है।इसे शहरी नक्सलियों ने और बढ़ावा दिया है।हमे ऐसे लोगो को अब हर शिक्षा के कैंपस और अपने परिवेश में पहचान कर चिन्हित करने की आवश्यकता है।
विद्यार्थी परिषद जौनपुर के कार्यकर्ताओं ने सुरक्षाकर्मियों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सरकार से नक्सलियों पर कठोर कार्यावाही की तत्काल मांग की।इस श्रधांजलि सभा मे जिला प्रमुख डॉ. दिग्विजय सिंह,जिला sfd प्रमुख कौतुक उपाध्याय, पूर्व विभाग संयोजक सचिन तिवारी,उत्सव सिंह,प्रियांशु,अनिकेश मौर्या,विकास यादव,मुकेश यादव,संदीप यादव,महोम्मद सकील, कमलेश,विनोद दुबे,गौरव,अभिषेक, अंकित,सुरेंद्र उपाध्याय, रजनीकांत,अनुपम,साहिल,रवि,विकास यादव,अभिषेक दुबे,अवनीश चौधरी,विकास मोंटी,आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
ब्यूरो चीफ अमित कुमार श्रीवास्तव जौनपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने