उतरौला (बलरामपुर)
बुधवार सात अप्रैल को उतरौला तहसील के आगे ताज होटल से पहले नूरी सुपर मार्केट का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक राम प्रताप वर्मा ने फीता काटकर किया। 
    नूरी सुपर मार्केट के ओनर गुलाम ने विधायक राम प्रताप वर्मा को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया।
नूरी सुपर मार्केट के शुभारंभ के साथ ही अब लोगों को एक ही छत के नीचे फैंसी साड़ियां, किड्स वियर, मेंस वियर, लेडीज वियर, फैंसी ड्रेस, फुट वियर, हाउस होल्ड, क्राकरी, ग्रॉसरी, कॉस्मेटिक, इलेक्ट्रॉनिक, फास्ट फूड, सहित सभी वस्तुएं मिल सकेंगी। अब लोगों को अलग-अलग वस्तुएं खरीदने के लिए दुकान दुकान नहीं भटकना पड़ेगा। नूरी सुपरमार्केट खुल जाने से लोगोें में खुशी की लहर दौड़ गई।
नूरी सुपरमार्केट पहुंचे लोगों ने पूरे मॉल में घूम कर रखी गई। सभी वस्तुओं को देखा तथा गुणवत्ता को खूब सराहा। और
तमाम लोगों ने अपने मनपसंद कपड़ों, व अन्य वस्तुओं की जमकर खरीदारी की। किड्स, एवं लेडीस वियर के काउंटर पर लगे कपड़ों ने महिलाओं व बच्चों को खूब आकर्षित किया।
विधायक राम प्रताप वर्मा ने कहा कि ऐसे सुपर मार्केट अब तक महानगरों में मिलते थे। लेकिन अब उतरौला के लोगों के लिए भी महानगर स्तर का सुपर मार्केट उपलब्ध हो चुका है। अब किसी को महानगर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यहां आकर वे अपनी पसंद की सभी वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं।
सुपर मार्केट के ओनर गुलाम मोहम्मद ने बताया कि हमारे नए प्रतिष्ठान नूरी सुपरमार्केट में बच्चों, महिलाओं, पुरुषों सहित सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए उनकी पसंद के अनुरूप कपड़े, शादी विवाह एवं पार्टियों के लिए पार्टी वियर घरेलू उपयोगी सभी वस्तुएं मौजूद हैं । जो सभी लोगों को बहुत पसंद आएगी । उन्होंने कहा कि शादी विवाह या ऐसे ही रोजमर्रा के कई सामानों की खरीदारी करने के लिए दुकान दुकान जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 
सभी लोग एक बार जरूर नूरी सुपर मार्केट आएं। और एक ही छत के नीचे से सारे सामान ले जाएं।
नूरी सुपरमार्केट के ओनर मिस्टर गुलाम द्वारा सभी से एक बार सुपर मार्केट में आने की अपील की गई।

असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने