बगैर मास्क पहने निकलेंगे तो कटेगा चालान अर्थदंड से दंडित किए जाएंगे 

     गिरजा शंकर गुप्ता
अंबेडकर नगर 3 अप्रैल 2021। जनपद में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है बिना माक्स के वाहन लेकर निकले तो होगी सख्त कार्रवाई। 
एडीएम पंकज कुमार वर्मा, एसडीएम अकबरपुर मोइनुल इस्लाम,अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद अकबरपुर सुरेश कुमार मौर्य, तथा सत्य प्रकाश मिश्रा स्वच्छता अधिकारी सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह,अकबरपुर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार सिंह, यातायात प्रभारी शिव दीपक सिंह, SSI संतोष गौड़, कस्बा चौकी अकबरपुर धर्मेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुरानी तहसील तिराहे पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया  जिसमें बग़ैर मास्क पहनें फर्राटा भर रहे दर्ज़नो वाहन चालकों का चालान काटा गया।
  इस कोरोना काल में जहां मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं वही प्रशासन बिना किसी कोताही के बडी तत्परता के साथ कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन न करने वाले करीब दर्जन भर से ज्यादा वाहन स्वामियों का चालान काटा गया। काफी लोगों को देखा गया की कोरोना से बेखौफ होकर सड़कों पर वाहनों से फर्राटा भर रहे हैं लोगों द्वारा की जा रही लापरवाही चिंता का विषय है कुछ लोग तो पुलिस को देखते ही मास्क लगा लेते हैं बाद में उतार लेते हैं अब देखना यह है कि ऐसे में कोरोना से कैसे बचा जा सकता है। जब तक कि लोग खुद जागरूक नहीं होंगे।
 एडीएम पंकज कुमार वर्मा व सीओ सिटी अकबरपुर ने बताया कि जो भी बिना मास्क के वाहन चलाते हुए पाया जाएगा उसका चालान काट कर अर्थदंड से दंडित किया जाएगा। पुरानी तहसील तिराहे पर चलाये गये चेकिंग अभियान में दो पहिया और चार पहिया वाहन चलाकों  
द्वारा बरती जा रही लापरवाही पर वाहन चालको को हेलमेट,सीट बेल्ट, मास्क लगाकर वाहन चलाने की नसीहत दी गई तथा बेवजह सड़क पर न घूमने की अपील भी की गई।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने