कालपी (जालौन)
बीती रात्रि कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम चतेला निवासी आमिर हमजा उर्फ मुन्ना पुत्र जमील मुखिया उम्र 50 बर्ष की उस वक्त जब वह खाना खाकर अपने घर के बाहर दुकान से गुटखा लेने गए हुए थे तब गांव के पांच लोगों ने मिलकर उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी।मृतक की पीठ में दो गोलियां लगी जो उनके सीने को पार कर गई। उक्त अधेड़ लहू लुहान होकर रास्ते मे ही गिर पड़ा और थोड़ी देर में ही उसने दम तोड़ दिया।घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीण दहशत में आकर अपने घरों में दुबक गए ।जब उक्त घटना की जानकारी अधेड़ के घरवालों को हुई तो कोहराम मच गया लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। उसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह, सीओ वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव तथा आला अधिकारी भी मौके पर पहुचे और छानबीन की। पुलिस ने मुन्ना के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों राशिद, तारिक, उस्मान, इब्राहिम, आसिफ के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 302 आई पी सी के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 
 आरोपितों की तलाश के लिए थाना स्तर पर तीन टीमो का गठन किया गया है और साथ मे सर्विलांस और स्वात टीम को भी लगाया गया है जल्द ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर जेल भेजा जाएगा 
स्थानीय लोगो की माने तो पुरानी रंजिश के कारण यह हत्या हुई है।सन 2020 में एक झगडा हुआ था जिसमें तीन आरोपियों पर 308 का मुकद्धमा दर्ज हुआ था। जो कि आमिर हमजा ने दर्ज करवाया था।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने