उतरौला(बलरामपुर)
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है।
सपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों को जिताने के लिए पार्टी के कद्दावर नेता एड़ी से चोटी जोर लगा रहे हैं।
इसी क्रम में शुक्रवार को जिला पंचायत क्षेत्र उतरौला ग्रामीण से सपा समर्थित प्रत्याशी अहमद सई की पत्नी हबीबुननिशा के लिए पूर्व मंत्री डॉ एस पी यादव ने छपिया, पेहर बाजार, जाफराबाद, सहित उतरौला ग्रामीण के विभिन्न क्षेत्रों में जनसमपर्क कर मतदाताओं से सपा समर्थित प्रत्याशी अहमद सई की पत्नी हबीबुननिशा के समर्थन में मतदान कर भारी मतों से जिताने का अपील किया। पूर्व मंत्री डॉक्टर एस पी यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सपा समर्थित प्रत्याशियों को जिताने के लिए क्षेत्र में जुट जाएं। भाजपा सरकार से जनता पूरी तरह ऊब चुकी है। 
जिला सचिव मलिक एजाज अहमद ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि 2022 में सपा की सरकार आ रही है। मौजूदा सरकार पूरी तरह बौखलाई हुई है। इसीलिए सपा के नेताओं, कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने का काम कर रही है। इसी पंचायत चुनाव से ही भाजपा को जनता के रुझान का अंदाजा हो जाएगा।
राजाराम गौतम ने कहा कि भाजपा के तमाम नेता व कार्यकर्ताओं पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। लेकिन प्रशासन उन्हें गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। सिर्फ सपा के ही नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है।
इस दौरान पूर्व मंत्री डॉक्टर एस पी यादव के साथ महेश यादव, शफीउल्लाह, राशिद महमूद, मोहसिन इदरीश खान, विनय कुमार, शरीफ आलम, डॉक्टर हामिद, छोटे प्रधान, अल्ताफ अहमद, शब्बू, सोनू, मुस्ताक, डॉक्टर तारीक सहित दर्जनों लोगों ने मतदाताओं से अहमद सई की पत्नी हबीबुनिशा को वोट देने का अपील किया।
असगर अली
 उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने