*अवैध असलहा बनाने की फैक्टरी का भण्डाफोड़, एक गिरफ्तार*


गोंडा। पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए पुलिस ने पुलिस ने अभियान चलाकर छापा मारा। पुलिस के छापे में धनेसरपुर गांव के समीप एक तालाब के पास से अवैध असलहा बनाने की फैक्टरी पकड़ी है। पुलिस ने एक व्यक्ति को असलहा बनाते समय मौके पर पकड़ा है। मामले में थाना वजीरगंज में पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।



प्रभारी निरीक्षक वजीरगंज संतोष कुुमार तिवारी ने बताया कि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए अवैध असलहा बनाने व तस्करी करने वालों के खिलाफ शुक्रवार को अभियान चलाया गया।


वह क्षेत्र में ऐसे लोगों की तलाश में निकले थे तभी सूचना मिली कि धनेसरपुर गांव के समीप एक तालाब के पास कुछ लोग अवैध असलहा बनाने में जुटे हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इसी सूचना पर वहां छापा मारा गया। छापे के दौरान एक व्यक्ति छाजन में असलहा बनाते रंगे हाथ पकड़ लिया गया।
पूछताछ में उसने अपना नाम उदयभान निवासी पकड़िहवा धनेसरपुर थाना वजीरगंज बताया। मौके पर 315 बोर का तीन तमंचा, चार अर्द्धनिर्मित तमंचा, 6 नाल, 11 हैमर, तमंचा बॉडी की लोहे की 20 पत्ती, 1 चाइनीज लैंप व असलहा बनाने के उपकरण बरामद हुए।



गोंडा से राघव राम तिवारी की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने