जिले में कोरोना वायरस के आक्रामक होने से संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बुधवार को 93 नए पॉजिटिव चिह्नित किए गए। यह इस साल एक दिन में मिलने वाले मरीजों की सर्वाधिक संख्या है। वहीं नदेसर, मिंट हाउस निवासी 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई। जिले में एक्टिव केस अब 457 हो गए हैं। बुधवार को 33 मरीज स्वस्थ घोषित किए गए।बीएचयू में बुधवार को परिसर में एक प्राध्यापक व ट्रामा सेंटर के एक डॉक्टर समेत चार नए मरीज चिह्नित हुए हैं। वहीं दशाश्वमेध, चौखंभा, देवनाथपुरा के अलावा वरुणापार के भी अलग-अलग मोहल्लों में संक्रमण तेजी से फैल रहा है। चिंता की बात एक यह भी है कि पिछले साल की तरह अब दो से चार की संख्या में लोग पॉजिटिव हो रहे हैं।

यहां मिले नए मरीज

दशाश्वमेध, फुलवरिया, जगतगंज, गणेश विहार कॉलोनी, गांधी नगर-सिगरा, मध्यमेश्वर, तुलसी अपार्टमेंट पिशाचमोचन, जवाहर नगर एक्सटेंशन-भेलूपुर, इंग्लिशिया लाइन, जद्दूमंडी-लक्सा, कर्मजीतपुर, एसबीआई कॉलोनी-पांडेयपुर, कृष्णा अपार्टमेंट बिरदोपुर, श्वेताभ कांम्लेक्स रवींद्रपुरी, जोधपुर कॉलोनी, हैदराबाद गेट व ट्रामा सेंटर बीएचयू, देवनाथपुरा, चौखंभा, दुर्गाकुंड, रुद्रा अपार्टमेंट सुंदरपुर, राजेंद्र विहार-महमूरगंज, करौंदी, सुंदरपुर, छित्तूपुर, रवींद्रपुरी, मोहनपुरी कॉलोनी नासिरपुर, कबीरचौरा, सुसवाही, राजापुर, सीरगोवर्धन, चोलापुर, गांधी नगर नरिया, नदेसर, मौलवी बाग सिगरा, कौशलपुरी कॉलोनी, दशाश्वमेध, विराट विला-महमूरगंज, विश्वकर्मा नगर-बरेका और लहरताराअस्पतालों में भी बढ़े मरीज

कोरोना संक्रमण फैलने के साथ कोविड हॉस्पिटल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ने लगी है। बीएचयू के कोविड वार्ड की आईसीयू में 47 मरीज हैं। एक मरीज वेंटीलेटर पर है। पांडेयपुर स्थित जिला अस्पताल में सात मरीज भर्ती हैं। उनमें चार ऑक्सीजन पर हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने