खरिकाभारी में शराब बनाने के उपकरण के साथ दो गिरफ्तार,अन्य स्थानों से 60 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़े गए पांच लोग,पुलिस ने गिरफ्तार किया
      गिरजा शंकर गुप्ता तहसील ब्यूरो
अम्बेडकरनगर:8 अप्रैल 2021। पंचायत चुनाव के मद्देनजर मादक पदार्थों की अवैध बिक्री के खिलाफ पुलिस का धरपकड़ अभियान जारी है। अहिरौली थाने की पुलिस ने खरिकाभारी गांव में दबिश देकर किरसू निषाद पुत्र घिर्राऊ और हीरालाल निषाद पुत्र हौसिला प्रसाद को शराब बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। इस दौरान लहन को नष्ट किया गया।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के निर्देशन और अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय के नेतृत्व में अपराध नियंत्रण के लिए अभियान जारी है। मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में हंसवर पुलिस ने जिलाजीत यादव पुत्र मुंशीराम यादव के कब्जे से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। वहीं जलालपुर पुलिस ने सूरज पुत्र कृष्णा और मंजीत पुत्र पुजारी निवासीगण भिटौरा उत्तर को 10-10 लीटर, विक्रम पुत्र बाबूराम निवासी परकौली के कब्जे से 10 लीटर, जैतपुर पुलिस ने दिनेश यादव पुत्र राम प्यारे यादव निवासी मानिकपुर गोविन्दपुर के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। सभी आरोपियों के खिलाफ 60 आबकारी अधिनियम में कार्रवाई की गई है। उधर जलालपुर पुलिस ने 3/7 ईसी एक्ट में आरोपित विजय बहादुर यादव पुत्र वासुदेव यादव निवासी बड़ागांव को गिरफ्तार किया है। हंसवर थाने की पुलिस ने प्रिंस गौड़ पुत्र राजेश प्रसाद निवासी दौलतपुर को एक अदद चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। उधर जिले भर में 24 लोगों के खिलाफ शांतिभंग के आरोप में कार्रवाई की गई है।

मास्क न लगाने वालों से 62800 की वसूली: यातायात चेकिंग में आठ वाहनों का चालान किया गया। कोविड-19 के दृष्टिगत चलाए जा रहे अभियान में 628 लोगों के खिलाफ मास्क न लगाने पर कार्रवाई करते हुए 62800 रुपए का चालान वसूला गया।

एसपी ने बैठक कर दिए निर्देश: पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जिले के सभी थानों के कम्प्यूटर आपरेटरों और कर्मचारियों के साथ बैठक की। इस दौरान चुनाव के मद्देनजर डिजिटल वालेंटियर ग्रुप व व्हाट्सएप ग्रुप पर सतर्क दृष्टि बनाये रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।  संवाददाता - शनि सोनी

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने